अब TMC कार्यकर्ता फोन पर हेलो की जगह बोलेंगे- ‘जय बांग्ला, जय हिंद’, जानिए ममता ने क्यों लिया ये फैसला

  • 01 June,2019
  • 199 Views
अब TMC कार्यकर्ता फोन पर हेलो की जगह बोलेंगे- ‘जय बांग्ला, जय हिंद’, जानिए ममता ने क्यों लिया ये फैसला

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के सामने जय श्रीराम का नारा लगने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने नया पैंतरा खेला है. तृणमूल कांग्रेस की ओर से आधिकारिक तौर पर कहा गया है कि जब भी पार्टी का कार्यकर्ता फोन उठाएगा तो जय बांग्ला, जय हिंद बोलेगा.

 

तृणमूल कांग्रेस की ओर से पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एक नोटिस जारी कर कहा गया है कि अब कार्यकर्ता फोन पर हैल्लो के स्थान पर जय बांग्ला, जय हिंद का इस्तेमाल करेंगे. इन तीन शब्दों के बाद ही कार्यकर्ता किसी से बात को आगे बढ़ाएंगे.

 

बता दें कि गुरुवार को ममता बनर्जी के सामने कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाये. बनर्जी का काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाये जिसके बाद वह एक बार फिर अपना आपा खो बैठीं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ लोग उस समय जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जब बनर्जी का काफिला भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था. वीडियो में साफ दिख रहा है कि ममता कार से उतरीं और जय श्री राम का नारा लगा रहे लोगों का सामना किया. ममता ने इस पूरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगी.

 

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING