loading...

अभिनंदन की भारत वापसी पर बॉलीवुड हुआ न्योछावर, बोले- आपकी वीरता सर आंखों पर!

  • 02 March,2019
  • 107 Views
अभिनंदन की भारत वापसी पर बॉलीवुड हुआ न्योछावर, बोले- आपकी वीरता सर आंखों पर!

नई दिल्ली:अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) कुछ ही देर में भारतीय सरजमीं पर कदम रखने वाले हैं और उनकी वापसी को लेकर खुशी का माहौल है. बृहस्पतिवार को जब से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान की रिहाई का आदेश दिया था, उसके बाद से ही Twitter पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. IAF Pilot अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) के भारत में आने का ऐलान होना अभी बाकी है लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अतिया शेट्टी जैसे सितारों ने उनका पहले ही स्वागत कर दिया है. भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) को लेकर सब अपने तरीके से राय दे रहे हैं.

अभिनंदन की भारत वापसी पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखा- भारत ने पाकिस्तान को सही संदेश दिया…
IAF Pilot अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) की भारत वापसी को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा हैः ‘घर वापसी पर आपका स्वागत है अभिनंदन (Abhinandan)! आपकी वीरता सर आंखों पर! पूरे राष्ट्र की प्रेरणा. जय हिंद.’ इस तरह गली बॉय रणवीर सिंह ने अभिनंदन वर्धमान की भारत वापसी का वेलकम किया है.

 

अभिनंदन की बहादुरी पर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी हैरान हैं कि…

भारतीय वायु सेना (IAF) के Pilot अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी ने ट्वीट किया हैः ‘घर वापसी पर स्वागत है अभिनंदन वर्धमान. हम आपके इतने आभारी हैं जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता. आपकी बहादुरी और स्वार्थ रहित सेवा के लिए शुक्रिा. आप हमारे लिए एक हीरो से भी ज्यादा हैं. आप हमारी उम्मीद हैं. जय हिंद

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING