अमिताभ बच्चन के ट्वीटर अकाउंट को प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप Ayyildiz Tim ने हैक कर लिया

  • 11 June,2019
  • 120 Views
अमिताभ बच्चन के ट्वीटर अकाउंट को प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप  Ayyildiz Tim ने हैक कर लिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बीग बी अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अमिताभ बच्चन के इस अकाउंट को प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप Ayyildiz Tim ने हैक कर लिया। हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया और उसमें लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है। इतना ही नहीं बिग बी के ट्विटर अकाउंट से तुर्की और पाकिस्तान से जुड़े मैसेज पोस्ट किए गए हैं। इतना ही नहीं हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

 

 

मुंबई पुलिस के पीआरओ के अनुसार उन्होंने इस पूरे मामले से मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया है। साइबर सेल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को किसने और कहां से हैक किया था।

 

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद हैकर ने लिखा- ये पूरी दूनिया के लिए एक जरूरी संदेश है। हम टर्किश फुटबॉलर के प्रति आईसलैंड रिपब्लिक के रवैया की निंदा करते हैं। हम प्यार से बात करते हैं, लेकिन हम बड़ी सी छड़ी रखते हैं। हैकर ने आगे लिखा- हम बता दें कि एक बड़ा साइबर अटैक होने वाला है। इसके बाद उन्होंने अपना लोगो भी शेयर किया है। हैकर ने अमिताभ बच्चन की बायो को भी बदल दिया है। हैकर ने लिखा- एक्टर, खैर कुछ लोग अभी भी ऐसा कहते हैं। पाकिस्तान को प्यार।

 

 

गौरतलब है कि पिछले साल अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी ‘अयिल्दिज टिम’ ने हैक कर लिया था। इससे पहले इसने वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर का ट्विटर खाता हैक किया था।

 

 

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING