उत्तर प्रदेश:कुशीनगर में एसटीएफ और गोरखपुर पुलिस ने दी दबिश, एक को उठाया

  • 12 June,2019
  • 89 Views
उत्तर प्रदेश:कुशीनगर में एसटीएफ और गोरखपुर पुलिस ने दी दबिश, एक को उठाया

नई दिल्ली: कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र के ग्राम पिपरा कनक के टोला हसनपुरा में एसटीएफ लखनऊ व गोरखपुर की संयुक्त टीम ने मंगलवार की शाम एक युवक की तलाश में दो बार दबिश दी। शाम छह बजे से साढे सात बजे के बीच में हुई दबिश के दौरान संदिग्ध युवक तो हाथ नहीं लगा, लेकिन पुलिस ने युवक के कम्प्यूटर को अपने कब्जे में ले लिया और उसके भाई को उठाया गया है।

 

इस गांव में शाम 6 बजे के करीब उस समय हलचल मच गई जब दो लग्जरी गाड़ियों के साथ करीब एक दर्जन लोगों ने एक मकान पर दबिश दी। ये लोग एक युवक के बारे में पूछताछ करने लगे। संदिग्ध युवक के घर नहीं होने पर टीम ने उसके छोटे भाई को बिठा लिया और उसके लैपटॉप आदि उपकरण को कब्जे में ले लिया। कुछ देर बाद कोई और सूचना मिली तो फिर टीम पिपरा कनक पहुंच गई, लेकिन फिर युवक हाथ नहीं लगा।

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस युवक द्वारा लगातार बाहर से धन का लेनदेन किया गया है। वहीं गांव के लोगों का कहना रहा कि युवक नेटवर्किंग का काम करता है। लोगों को विदेश भेजने व रिचार्ज आदि मोबाइल से करता है। टीम के सदस्यों ने इस सबंध में कुछ भी बताने से इंकार किया। गांव से निकलकर टीम पटहेरवा थाने में गई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता का कहना रहा कि बाहर से पुलिस टीम आई है। विस्तृत जानकारी उनको नहीं है।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING