उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बारात परछावन के समय हुई पत्थरबाजी, आधा दर्जन घायल

  • 12 June,2019
  • 72 Views
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बारात परछावन के समय हुई पत्थरबाजी, आधा दर्जन घायल

कुशीनगर: कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के गोड़इता श्रीराम में मंगलवार की शाम बारात के परछावन के समय आर्केस्ट्रा देखने आए कुछ युवकों के महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर बात बिगड़ गई। लोगों के समझाने के बाद भी युवकों के मौके से नहीं हटने से मामला नोंकझोंक के बाद मारपीट में बदल गया। दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच ईंट व पत्थर चले, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम व सीओ की अगुवाई में पहुंची पुलिस ने मामला संभाला। एहतियात के तौर पर पुलिस मौके पर जमी है।

 

मंगलवार को गोड़इता श्रीराम निवासी जवाहर के घर से उनके लड़के की बारात निकल रही थी। आरोप है कि परछावन के समय आर्केस्ट्रा देख रहे कुछ युवकों ने महिलाओं पर खराब टिप्पणी शुरू कर दी। लोगों को समझाने के बाद युवक उनसे उलझ गए। नोंकझोक के बाद विवाद बढ़ने पर युवकों के पक्ष में कुछ लोग खड़े हो गए, जिससे मामला गरमा गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर ईंट व पत्थर बाजी हुई, जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम अरविन्द कुमार व सीओ राणा महेन्द्र प्रताप सिंह की अगुवाई में तरया सुजान पुलिस पहुंचकर शरारती तत्वों को खदेड़ा।

 

एसओ सुशील कुमार शुक्ल का कहना रहा कि मौके पर भारी पुलिस व पीएससी बल तैनात कर घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालो को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING