कुशीनगर:ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत, जमकर हंगामा

  • 12 June,2019
  • 75 Views
कुशीनगर:ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत, जमकर हंगामा

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के सेवरही क्षेत्र के गदाईपट्टी के सामने सेवरही कस्बे से सब्जी खरीदकर घर वापस लौट रहे साइकिल सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पंहुचे ग्रामीण वनवे रोड पर ट्रकों के चलने से हो रहे हादसों को न रोक पाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ देर तक जमकर हंगामा हुआ और मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह पुलिस कर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

 

 

मंगलवार की शाम तरयासुजान थाना क्षेत्र के गोसाईपट्टी निवासी पारस का पुत्र राजू सेवरही कस्बे से सब्जी खरीदकर साइकिल से वापस घर जा रहा था। गदाईपट्टी गांव के सामने सेवरही-दाहूगंज मार्ग पर वह ट्रक की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण वनवे रोड पर ट्रक चलने से दुर्घटना बढ़ने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को भी कुछ देर तक ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

 

 

ग्रामीणों के हंगामे से लगभग एक घंटे तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं मुख्य सड़क पर भीड़ लग जाने के कारण लगभग आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रहने से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह पुलिस कर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING