कुशीनगर:पुरानी रंजिश में युवक को मारा चाकू, गंभीर

  • 12 June,2019
  • 69 Views
कुशीनगर:पुरानी रंजिश में युवक को मारा चाकू, गंभीर

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के पडरौना शहर के समीप जमालपुर में बाजार कर घर लौट रहे एक युवक को उसके गांव के एक युवक ने पुरानी रंजिश में चाकू मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल पहुंचाई तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार का थाने लाकर मामले की जांच कर रही है।

 

पडरौना कोतवाली के जंगल बेलवा टोला मटियरवा निवासी असरफ अंसारी और एक युवक के बीच पुरानी रंजिश के तहत विवाद चल रहा है। असरफ अंसारी मंगलवार की देर शाम पडरौना से घर लौट रहा था कि पडरौना से सटे जमालपुर में दूसरे पक्ष से उसका विवाद हो गया। आरोप है कि असरफ पर पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से हमला बोल दिया गया। इससे असरफ गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसके चेहरा, गर्दन, हाथ पर गंभीर चोट लगी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल असरफ को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराई तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली लायी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस संबंध में कोतवाली मिथिलेश राय ने कहा कि दोनों में पुराना विवाद है। इसे लेकर मारपीट हुई है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है तथा घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING