loading...

कुशीनगर में युवक का सिर और कलाई काटकर की हत्या

  • 12 March,2019
  • 96 Views
कुशीनगर में युवक का सिर और कलाई काटकर की हत्या

कुशीनगर:कुशीनगर में खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम मठिया के निकट मुख्य पश्चिमी गंडक नहर की पटरी के किनारे मंगलवार को एक युवक की सिरकटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। युवक के पॉकेट से मिले आधारकार्ड के आधार पर लाश की शिनाख्त खड्डा क्षेत्र के ही ग्राम बंधुछपरा निवासी राजकुमार के रूप में हुई।

 

हत्यारों ने बेरहमी से युवक का सिर व बाएं हाथ की कलाई को काटकर अलग कर दिया था। पहचान छिपाने के लिए उसका कटा सिर को नहर में फेंक दिया जबकि कलाई व एक अंगूली शव के पास ही मिला। संदेह के आधार पर पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

 

ग्राम बंधुछपरा निवासी चन्द्रिका खड्डा कस्बे के आंबेडकरनगर मोहल्ले में अपने नीजी मकान में चाय की दुकान चलाता है। सोमवार की शाम चन्द्रिका का छोटा पुत्र राजकुमार परिजनों से खड्डा जाने की बात कह बाइक से निकला लेकिन दूसरे दिन मंगलवार की सुबह तक घर नहीं लौटा। इसी दौरान कुछ लोग मठिया के निकट स्थित मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के रास्ते गुजर रहे थे, जन्हिोंने वहां सिर कटी लाश व बाइक सड़क के किनारे पड़ा देखा। लोगों ने इसकी सूचना गांव के चौकीदार को दी।

 

चौकीदार ने इसकी जानकारी एसओ संजय कुमार सिंह को दी। इस पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी। जहां युवक की लाश पड़ी थी उससे 10 मीटर की दूरी पर उसकी बाइक बरामद हुई। साथ ही घटनास्थल से शराब की शीशी, सिगरेट, माचिस सहित हत्यारों की एक जोड़ी हवाई चप्पल व मृतक का मोबाइल मिला। युवक के पॉकेट में मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान राजकुमार बंधु छपरा के रूप में हुई। इसकी जानकारी होने पर मृतक के रोते विलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गये।

 

 

प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस भूमि विवाद में होने की आशंका जता रही है। मौके पर पहुंचे एएसपी नार्थ गौरव वंशवाल और सीओ खड्डा नवीन नायक ने भी घटना की जानकारी ली। इस संबंध में एसओ संजय सिंह ने कहा कि मोबाइल के काल डिटेल के आधार पर पुलिस घटना का खुलासा जल्द कर लेगी। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आरोपित लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर कुछ लोगों से घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है।

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING