खलीलाबाद:पीडब्लूडी के एई और महिला पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है माजरा

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 18 June,2019
  • 153 Views
खलीलाबाद:पीडब्लूडी के एई और महिला पर  दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है माजरा

संतकबीरनगर: जिले के प्रांतीय खंड के तत्कालीन एक्सईएन अनिल कुमार दूबे पर लगे चरित्र हनन के मामले में खलीलाबाद कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। एई और महिला पर पुलिस ने कूटरचित दस्तावेज, धोखाधड़ी और मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। यह कार्रवाई मुख्य अभियंता बस्ती परिक्षेत्र के पत्र पर हुई।

लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता बस्ती क्षेत्र एसपी सक्सेना ने एसपी को भेजे अपने पत्र में कहा कि निर्माण खंड दो के सहायक अभियंता अरविंद चंद्र श्रीवास्तव तथा प्रेमा देवी पत्नी स्वर्गीय राजाराम निवासी हंडि़या थाना सदर जनपद बस्ती ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ सुनियोजित षडयंत्र रचकर अनुसूचित जाति की महिला के साथ कथित यौन शोषण की फर्जी शिकायत पुलिस विभाग से की। इसके चलते अनिल कुमार दूबे अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग की छवि व सामाजिक प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा।

साथ ही अरविंद चंद्र श्रीवास्तव द्वारा प्रयोजित धरना-प्रदर्शन के कारण सरकारी कार्य संपादित करने में बाधा पैदा हो गई। उन पर आपराधिक कृत्यों के कारण तथा सहयोगियों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई किया जाए। कोतवाली पुलिस ने मामले में एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया।

एसपी आकाश तोमर ने बताया कि मुख्य अभियंता के पत्र पर सहायक अभियंता अरविंद चंद्र श्रीवास्तव और महिला शिकायतकर्ता प्रेमा देवी व उनके सहयोगियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING