गोंडा:डीजल चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक गाड़ी व दो सौ लीटर डीजल समेत दो शातिर गिरफ्तार

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 18 June,2019
  • 314 Views
गोंडा:डीजल चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक गाड़ी व दो सौ लीटर डीजल समेत दो शातिर गिरफ्तार

गोंडा: जिले में पुलिस ने डीजल चोरी करने वाले गैंग का मंगलवार को खुलासा किया है। एक गाड़ी और दो सौ लीटर डीजल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस मीडिया सेल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार सद्दाम हुसैन पुत्र साकिब अली, लख्खारामपुर गुआरी और शिवशंकर यादव पुत्र सुरजन यादव मुन्ना सिंह पुरवा लख्खारामपुर थाना विशेश्वरगंज बहराइच को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया पिछले कुछ समय से खड़े हुए वाहनों से डीजल चोरी की घटनाए प्रकाश में आ रही थी। डीजल चोरी की इन घटनाओं को रोकने व गैंग का पता लगाने के लिए ने जनपद के सभी प्रभारी निरीक्षक और थानाध्यक्षों को निर्देश दिये थे। जिसके फलस्वरूप करनैलगंज पुलिस डीजल चोर गैंग गिरोह का फर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है।थाना कर्नलगंज के उप निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह ने मय हमराह फोर्स के मुखबिर की सूचना पर रेलवे क्रासिंग सुखापुरवा के पास से डीजल चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया। जिनसे 1 अदद बुलेरो, 200 लीटर डीजल व डीजल निकालने मे इस्तेमाल होने वाले पाइप भी बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने बताया कि वे जनपद के अन्तर्गत अकेले में खड़ी हुई गाड़ियों जिनपर ड्राइवर या तो नही होते है या थक कर सो जाते है, से मौका पाकर डीजल चुरा लेते है। टीम में हेड कांस्टेबल राज किशोर, अबरार खां, सुरेन्द्र प्रताप सिंह, गिरजेश यादव और संदीप कुमार शामिल रहे।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING