गोंडा:बाइक न मिलने पर दामाद ने ससुरालीजनों को पीटा

  • 18 May,2019
  • 122 Views
गोंडा:बाइक न मिलने पर दामाद ने ससुरालीजनों को पीटा

गोंडा: नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 मई को हुई शादी को महज तीन दिन ही बीते थे कि दहेज को लेकर हंगामा शुरू हो गया। दामाद पर ससुरालीजनों की पिटाई का आरोप लगाया गया है।

 

 

क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित पिता ने थाने में तहरीर दी है कि उनकी बेटी की शादी बीते 12 मई को एक युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद रीतिरिवाज के अनुसार दामाद उसके घर भात खाने आया था। उसके साथ सात लोग और आये थे। भात खाने के बाद दामाद ने मोटरसाइकिल की मांग की जब उसने असमर्थता जतायी तो वह लोग गालीगलौज व मारपीट करने लगे। इसी बीच उसके बड़े दामाद ने किसी तरह बीचबचाव करके छुड़ाया और वह लोग अपने घर चले गये। इससे नाराज आरोपी अपने दोस्तों के साथ अगले दिन उनके बड़े दामाद के घर पहुंचकर उनका अपहरण कर ले गया। इसकी सूचना मिलते ही वह अपने बेटे व बेटी के साथ आरोपी दामाद के घर पहुंचा। जहां पर वह लोग उसके दामाद को करंट लगाने जा रहे थे।

 

 

बड़े दामाद को छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपये की डिमांड किया। बातचीत के बाद उन लोगों ने उसकी बेटी का जेवर लेकर उसके दामाद को छोड़ा। आरोपी ने बेटी व बेटे को भी मारापीटा है। थानाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बताया कि मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है। फिर भी दोनों पक्ष आपस में लड़ रहे थे। इसलिए 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING