गोंडा:हरियाणा में वकालत करने वाली महिला वकील को दबंगों की धमकी, तीन पर केस

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 16 June,2019
  • 286 Views
गोंडा:हरियाणा में वकालत करने वाली महिला वकील को दबंगों की धमकी, तीन पर केस

गोंडा: जिले के आटां गांव में मामूली बात को लेकर दबंगों ने एक महिला अधिवक्ता के साथ मारपीट व बदसलूकी की और धमकी दी कि उसका घर कब्जा कर लेंगे। किसी तरह महिला अधिवक्ता ने थाने पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ महिला अधिवक्ता के साथ मारपीट, धमकी व अपशब्द कहने की रिपोर्ट दर्ज की है। महिला हरियाणा में वकालत करती हैं। वे अपने घर आई हुई है।

 

पंचायत आटां निवासिनी वकील संगीता सिंह ने थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह पंजाब एण्ड हरियाणा हाईकोर्ट में वकालत करती हैं और पति गोपाल सिंह वही एक सरकारी विश्वविद्यालय में कर्मचारी है। अधिवक्ता ने कहा है कि वह परिवार के साथ अपने घर गांव आई है। आरोप है कि घर के पास पड़े शराब की बोतलें व बैग में रखे अराजकता के कुछ सामग्री हटाने की बात पर दबंगों ने उसके साथ घर कब्जाने की धमकी देते हुए मारपीट की।

 

एसओ बृजानंद सिंह ने बताया कि महिला अधिवक्ता की तहरीर पर आटां के शिव प्रसाद वर्मा, पप्पू वर्मा व शिवबाबू वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला वकील का कहना है कि दबंग रोज धमकी दे रहे हैं। उसने हरियाणा बार कौसिंल और प्रदेश शासन को भी पत्र भेजा है।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING