गोंडा: छीनाझपटी में पिस्टल से चल गई गोली, युवक की मौत

  • 22 May,2019
  • 276 Views
गोंडा: छीनाझपटी में पिस्टल से चल गई गोली, युवक की मौत

गोंडा: अवैध असलहे के शगल ने एक युवक की जान ले ली। घटना शहर कोतवाली के तिवारी बाजार में हुई। यहां एक युवक अपने दोस्तों के बीच बैठकर अवैध पिस्टल दिखा रहा था। उसमें मैग्जीन लोड करने को लेकर दोस्तों के बीच छीनाझपटी होने लगी। इसी दौरान गोली चल जाने से गैस एजेंसी संचालक के पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने अवैध पिस्टल बरामद करने के साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

क्षेत्र के खाले झंझरी गांव में रहने वाले नरेंद्र तिवारी की बाजार में तिवारी गैस एजेंसी है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक मंगलवार की दोपहर नरेंद्र का पुत्र अभिषेक बाजार में ही एक टेंट की दुकान पर बैठा था। उसके साथ दुकान पर आदर्श मिश्रा व चंदन तिवारी भी थे। बकौल वादी आदर्श के पास पिस्टल थी, जिसमें वह मैग्जीन लोड कर रहा था। इसी दौरान अभिषेक ने मैग्जीन लोड करना चाहा। इसी को लेकर दोनों के बीच हुई छीनाझपटी होने लगी। तभी ट्रिगर दब जाने से चली गोली अभिषेक को लग गई। उसके घायल होते ही वहां अफरातफरी मच गई। मौके की ओर दौड़े लोगों ने उसके परिजनों को जानकारी दी। परिवारीजन उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

घर से शव कब्जे में लिया

युवक को गोली मारे जाने की खबर मिलने के बाद जिला अस्पताल में पुलिस टीम को लगा दिया गया। कुछ देर बाद मौत की खबर व शव घर ले जाने की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहां से शव को कब्जे में लिया। जिसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू हुई।

 

आखिर कहां से आ रहे अवैध असलहे

पिछले तीन महीने में पुलिस ने कई बड़ी असलहा फैक्ट्री पकड़ने और कइयों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया। यह भी राजफाश हुआ कि यहां पर व्यापक पैमाने पर अवैध शस्त्र बनाए जा रहे हैं। ऐसे में अवैध पिस्टल से चली गोली से एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। आखिर यह अवैध शस्त्र लोगों को मिल कहां से रहे हैं? पुलिस इस पर चुप है।

 

 

क्या कहते हैं अफसर

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि तीन दोस्त बैठे हुए थे। आदर्श मिश्रा के पास अवैध पिस्टल थी। जिसे लोड करने को लेकर छीनाझपटी में घटना हुई। पिस्टल बरामद करने के साथ ही मामले में आरोपित चंदन व आदर्श मिश्र को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING