गोरखपुर:करीब 10 हजार यात्री मुम्बई पहुंचे बिना रास्ते से ही लौट आए।

  • Line : TVL Team
  • 05 August,2019
  • 177 Views
गोरखपुर:करीब 10 हजार यात्री मुम्बई पहुंचे बिना रास्ते से ही लौट आए।

गोरखपुर:

मुम्बई में बाढ़ जैसे हालात के चलते सोमवार को बांद्रा, पननेल और दादर एक्सप्रेस के निरस्त हो जाने से करीब साढ़े सात हजार यात्रियों वापस होना पड़ा। हालांकि कुछ यात्री कुशीनगर और एलटीटी एक्सप्रेस में सवार हो गए। सर्वाधिक दिक्कत बांद्रा तक जाने वाली अवध एक्सप्रेस के यात्रियों को हुई।

 

बार-बार निरस्तीकरण के एनाउंसमेंट होने के बाद भी सैकड़ों की संख्या में यात्री टिकट लेकर प्लेटफार्म नम्बर 9 पर पहुंच गए थे। वहां जाने के बाद यात्रियों को पता चला कि ट्रेन निरस्त है। ट्रेन निरस्त होने की जानकारी होते ही यात्री टिकट लेकर काउंटर पर पहुंच गए। देखते ही देखते ही यात्रियों की लम्बी कतार लग गई। टिकट वापसी को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

 

यात्रियों की परेशानी देख एक काउंटर बढ़ाया गया तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली। रविवार को गोरखपुर से रवाना हो चुकी सभी ट्रेनों को रास्ते में से ही वापस बुला लिया गया था। इससे यात्रियों को काफी असुविधा हुई। करीब 10 हजार यात्री मुम्बई पहुंचे बिना रास्ते से ही लौट आए।

 

सिर्फ कुशीनगर और एलटीटी ही हुई रवाना
सोमवार को दोपहर बाद पानी कम होने के चलते शाम सात बजे जाने वाली कुशीनगर और रात 9:50 बजे जाने वली एलटीटी एक्सप्रेस मुम्बई के लिए रवाना हुई। इस बीच सबसे सुखद बात यह रही कि मंगलवार को जाने वाली मुम्बई की सभी ट्रेनें अपने पूर्व निर्धारित रूट और समय से चलेंगी।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING