loading...

गोरखपुर: यूट्यूब देखकर डिलीवरी कर रही थी अविवाहित, जच्चा-बच्चा दोनों की मौत

  • 11 March,2019
  • 154 Views
गोरखपुर: यूट्यूब देखकर डिलीवरी कर रही थी अविवाहित, जच्चा-बच्चा दोनों की मौत

गोरखपुर:

यूट्यूब देखकर किराए के कमरे में खुद से बच्चा जनना युवती को महंगा पड़ गया. कमरे में ही जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतका के मोबाइल पर यूट्यूब में बच्चा जनने का वीडियो चलते देखा तो दंग रह गई.

मामला गोरखपुर के कैंट इलाके के बिलंदपुर का है. यहां रहने वाले रवि उपाध्याय अपने घर के ऊपरी हिस्से को किराए पर देते हैं. बहराइच की रहने वाली युवती ने चार दिन पहले उनसे कमरा लिया था. उसने बताया था कि कुछ दिन में उसकी मां भी आ जाएगी.

 

युवती गर्भवती थी. रविवार को दूसरे किराएदार ने बताया कि उस कमरे से खून रिस रहा है. मकान मालिक पहुंचे, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. इंस्पेक्टर रवि राय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, तो कमरे में खून से लथपथ युवती और नवजात की लाश देखकर दंग रह गए.

 

दोनों की लाश के पास मोबाइल में यूट्यूब पर बच्चा जनने का वीडियो चल रहा था. पुलिस को माजरा समझते देर नहीं लगी. पुलिस ने उसके मोबाइल से घरवालों का नंबर तलाश कर बातचीत की तो पता चला कि वो अविवाहित थी. बहराइच की रहने वाली युवती के परिजनों को पुलिस ने बुलाया है. पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

वहीं सबूत के साथ छेड़छाड़ न हो उसके लिए कमरे को सील कर दिया गया है. अविवाहित युवती के प्रेमी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की तैयारी में जुटी है. कैण्ट इंस्पेक्टर रवि राय ने बताया कि परिवारजन अगर इस मामले में तहरीर देंगे, तो प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

पुलिस के अनुसार युवती अविवाहित थी. प्रेम संबंधों के चक्कर में पड़कर वह गर्भवती हो गई. लेकिन, वो गर्भपात नहीं कराना चाहती थी. परिजन इसके लिए राजी नहीं थे. लोक-लाज के डर से वो बहराइच से गोरखपुर आ गई.

यहां भी किसी डॉक्टर के पास नहीं गई. अलग-अलग किराए पर कमरा लेकर रहने लगी. उसने खुद ही प्रसव कराने की कोशिश की. अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी जान चली गई और बच्चा भी नहीं बच सका.

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING