जानिए TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने संसद में कौन सा उठाया पहला मुद्दा

  • Author : TVL Team
  • 26 June,2019
  • 142 Views
जानिए TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने संसद में कौन सा उठाया पहला मुद्दा

नई दिल्ली: अभिनेत्री से सांसद बनीं तृणमूल कांग्रेस की मिमी चक्रवर्ती व नुसरत जहां रूही ने बुधवार को संसद में अपना पहला मुद्दा उठाया. मिमी चक्रवर्ती ने यातायात जाम से निपटने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र जादवपुर में एक फ्लाईओवर के निर्माण की मांग की, जबकि नुसरत ने पश्चिम बंगाल में अपने क्षेत्र बशीरहाट में एक केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की. दोनों सांसदों ने मंगलवार को शपथ ली. इन दोनों ने अन्य सांसदों के शपथ लेने के एक हफ्ते से ज्यादा समय बाद शपथ ली. नुसरत ने 15 जून को तुर्की में शादी रचाई.

 

 

मिमी भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए तुर्की में थीं. इस वजह से दोनों सांसदों के शपथ ग्रहण में देरी हुई. दोनों स्टार मंगलवार को कार्यवाही के दौरान साथ बैठी रहीं और बाहर निकलने पर उन्हें मीडिया ने घेर लिया. शून्यकाल के दौरान बुधवार को मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर में एक क्रॉसिंग पर फ्लाईओवर के निर्माण की तत्काल जरूरत के मुद्दे को उठाया व नुसरत ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय की मांग की.

 

 

चूड़ा-सिंदूर लुक में लोकसभा पहुंचीं TMC नेता नुसरत जहां

 

तृणमूल कांग्रेस की युवा नेता नुसरत जहां पहली बार लोकसभा सांसद चुनी गई हैं. मंगलवार को नुसरत ने बतौर लोकसभा मेंबर शपथ ग्रहण कर ली. बता दें कि 19 जून को तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ नुसरत ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचा ली. शादी की वजह से नुसरत लोकसभा शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच पाई थीं. नुसरत ने 20 जून की सुबह अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं जिसमें वो हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेते नजर आ आई थीं.

नुसरत शपथ ग्रहण लेने के लिए साड़ी पहनकर पहुंचीं और इसी के साथ नुसरत ने मांग में लाल सिंदूर भर रखा था और हाथों में चूड़ा पहना हुआ था. नुसरत को देखकर लग रहा था कि उनकी नई शादी हुई है. नुसरत के अलावा एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी बतौर सांसद शपथ ग्रहण कर ली है.

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING