देवरिया:नवजात की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा तोड़फोड़

  • 11 June,2019
  • 84 Views
देवरिया:नवजात की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा तोड़फोड़

देवरिया: उत्तर प्रदेश में देवरिया के एक प्राइवेट अस्पताल में आपरेशन के दौरान नवजात की मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही आक्रोशित परिजनों ने देर रात को अस्पताल में हंगामा करते हुए तोड़-फोड़ किया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मौके से संचालक समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

मदनपुर थाना क्षेत्र के बराव की रहने वाली प्रियंका पाण्डेय पत्नी राकेश पाण्डेय को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन सोमवार को जिला अस्पताल में लाए। जहां डाक्टरों ने जांच और अल्ट्ररासाउंड करने के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया। जिला महिला अस्पताल की एक दलाल परिजनों को नार्मल डिलेवरी का झांसा दे उन्हें लेकर रामनाथ देवरिया मोहल्ला स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में चली गई। प्रसूता की हालत बिगड़ने पर देर रात को उसका आपरेशन कर दिया गया। जहां मृत बच्चा पैदा हुआ।
इसकी जानकारी होते ही परिजन हंगामा करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगोंं को शांत कराया। वहीं संचालक समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली चली आई। इस संबंध में कोतवाल यदवेन्द्र बहादुर पाल ने बताया कि अस्पताल में नवजात की मौत के हंगामा हुआ था। संचालक समेत दो लोग हिरासत में हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING