देवरिया:हैंडपंप बोर कर रहे चार मजदूर करंट से झुलसे, एक की मौत

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 18 June,2019
  • 101 Views
देवरिया:हैंडपंप बोर कर रहे चार मजदूर करंट से झुलसे, एक की मौत

देवरिया: हैंडपंप गाड़ रहे चार मजदूर ऊपर से गुजरे बिजली के तार के सम्पर्क में आ गए। जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से झुलस गए हैं। हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया।

लार थाना क्षेत्र के तकिया धरहरा गांव के रहने वाले सोहन मल्लाह के घर सोमवार को गांव के ही चार मजदूर हैंड पंप गाड़ रहे थे। पंप गाड़ने वाले मुकेश और अरविन्द उर्फ द्रविण ने पाइप को उठाया तो उपर से गुजरे बिजली के तार से लोहे का पाइप सट गया। वे दोनों करंट की चपेट में आकर चीखने लगे। यह देख कर उनके साथी शिवकुमार और राधेश्याम बचाने गए तो वे भी बिजली की चपेट में आ गए।

करंट लगने से मुकेश (28) पुत्र सुरेन्द्र साहनी , अरविन्द उर्फ द्रविण(22) पुत्र श्याम बिहारी, शिवकुमार(40) पुत्र इन्द्रजीत और राधेश्याम गोड़(40) पुत्र इन्द्रदेव गोड़ बुरी तरह से झुलस गए। आस पास के लोगों ने झुलसे लोगों को भागलपुर स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मुकेश और अरविन्द की तबीयत खराब देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

परिजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING