देवरिया:होटल में छापेमारी प्रकरण: 16 लोगों के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार का केस दर्ज

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 18 June,2019
  • 142 Views
देवरिया:होटल में छापेमारी प्रकरण: 16 लोगों के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार का केस दर्ज

देवरिया: स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में हुई पुलिस की छापेमारी में धरी गई पांच महिलाओं समेत 16 लोगों के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार का मुकदमा दर्ज किया है। इसमें से पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार हैं। हिरासत में लिए गए अन्य महिला व पुरूषों को जांच के बाद देर रात छोड़ दिया गया।

 

एसपी के निर्देश पर सोमवार की दोपहर में पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छापेमारी की। इस दौरान इन होटलों से 29 महिला, 27 युवक और चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने सभी को महिला थाने और पुलिस लाइन में ले जाकर देर रात तक पूछताछ किया। इस दौरान होटल से धरे गए लोगों के परिजनों को बुलाकर भी जानकारी ली गई। जांच में कुछ पति-पत्नी निकले तो कुछ रिश्तेदार थे जो दवा के लिए आए थे।

 

वहीं कुछ की शादी तय थी। जांच-पड़ताल के बाद 29 में से ऐसी 24 महिलाओं और युवतियों को तथा 31 पुरुषों में 22 पुरुषो को छोड़ दिया। जांच में 5 महिला और युवतियों के साथ ही 11 पुरुषों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार में शामिल होने के साक्ष्य मिले। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ के आधार पर दो और लोगों का नाम बढ़ाया गया। पुलिस ने देर रात को पांच महिलाओं और युवतियों का जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया।

 

 

कोतवाल की तहरीर पर पाचों महिलाओं समेत 16 लोगों के विरुद्ध अनैतिक व्यापार(निवारण) अधिनियम (सिट अधिनियम पुननिर्मित) 3,5,6 और 7 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसमें 14 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था जबकि दो होटल मालिक फरार हैं। शहर कोतवाल यदवेन्द्र बहादुर पाल ने बताया कि होटल की तलाशी में 14 महिला और पुरुष देह व्यापार में लिप्त पाए गए। इसके साथ दो होटल मालिकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING