loading...

देवरिया: आत्महत्या की कोशिश कर रही महिला को युवकों ने बचाया

  • 15 March,2019
  • 48 Views
देवरिया: आत्महत्या की कोशिश कर रही महिला को युवकों ने बचाया

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में किसी बात को लेकर एक महिला ने गुरूवार अपराह्न सेतु से नदी में छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की। उसे नदी में डूबता देख तट किनारे मौजूद कुछ युवकों ने बचा लिया। अपना नाम व पता अलग-अलग बताने से महिला को मंदबुद्धि होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले जाते हुए पूछताछ में जुटी है।

 

 

बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम कपरवार स्थित उग्रसेन सेतु पर दिन में करीब तीन बजे अकेले पहुंची एक महिला ने पुल से छलांग लगा राप्ती नदी में जान देने की कोशिश की। नदी में महिला को डूबता देख तट किनारे मौजूद युवकों ने साहस का परिचय देते हुए उसे बाहर निकाला। घटना की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की पूछताछ में वह खुद को कभी करमटार गांव तो कभी गोरखपुर की रहने वाली बताने लगी।

 

 

नाम व पता स्पष्ट नहीं होने से ग्रामीण उसकी मदद नहीं कर सके। इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी तो मौके पर मयफोर्स पहुंचे एसओ बरहज वीर बहादुर सिंह महिला को सुरक्षित थाने ले गए। जहां पुलिस की घंटों पूछताछ के बाद भी वह स्पष्ट रूप से कुछ बता नहीं सकी। पुलिस के समक्ष वह घर नहीं जाने की बात बार-बार बात कह रही थी। उसके बातचीत से अनुमान लगाया जा रहा है कि वह मंदबुद्धि की है।

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING