loading...

दोहरा चेहरा फिर बेनकाब : पाक सेना ने बरसाए गोले,मोहम्मद यूनुस के बीबी और दो बच्चों की मौत

  • 01 March,2019
  • 88 Views
दोहरा चेहरा फिर बेनकाब : पाक सेना ने बरसाए गोले,मोहम्मद यूनुस के बीबी और दो बच्चों की मौत

नई दिल्ली:पाकिस्तान का दोहरा चेहरा फिर बेनकाब हो गया है। विंग कमांडर अभिनंदन को भारत को सौंपकर शांति का झूठा दावा करने वाले पाकिस्तान की सेना ने शुक्रवार रात पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में भारी गोलाबारी की। इसमें मां व दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं, पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा भारतीय सेना का एक मेजर और हवलदार भी घायल हैं। इन्हें मिलाकर दिनभर हुई पाक गोलाबारी में कुल चार लोग घायल हुए।

वहीं, भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में सीमा पार नकयाल व तत्तापानी क्षेत्र में दो पाक सैनिकों और पांच नागरिकों सहित सात की मौत और कई के घायल होने की सूचना है। हालात को देखते हुए पाकिस्तान ने अपने अस्पतालों के साथ एयरफोर्स को भी अलर्ट कर दिया है।

पाकिस्तान ने गुरुवार को रातभर गोलाबारी करने के बाद शुक्रवार को राजौरी-पुंछ जिलों में नौशहरा के झंगड़ सेक्टर, बालाकोट, मेंढर, कृष्णा घाटी, बलनोई और मनकोट में रिहायशी इलाकों में मोर्टार के साथ-साथ 105 एमएम तोप के गोले दागे। इसमें राजौरी-पुंछ में करीब 40 और उड़ी में पांच घरों समेत 45 घरों को नुकसान पहुंचा है।

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में कृष्णा घाटी सेक्टर के ठीक सामने पाक सेना के ब्रिगेड मुख्यालय को काफी नुकसान पहुंचने की सूचना है। रात को पाक सेना ने कृष्णा घाटी सेक्टर के सलोत्री गांव पर गोले दागे। एक गोला मोहम्मद यूनुस के घर के ऊपर आकर गिरा। इसमें यूनुस गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसकी पत्नी रुबीना कौसर, बेटी शबनम व बेटे फैजान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। एसएसपी पुंछ रोमेश कुमार अंगराल व जिला आयुक्त पुंछ राहुल यादव ने पाक गोलाबारी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत की पुष्टि की है।

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING