loading...

नव निर्मित पुल के नीचे से युवक की लाश बरामद हुई, दो घंटे आवागमन बाधित रहा

  • 12 March,2019
  • 89 Views
नव निर्मित पुल के नीचे से युवक की लाश बरामद हुई, दो घंटे आवागमन बाधित रहा

कुशीनगर:

कुशीनगर में तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के कसया-तमकुही रोड़ मार्ग पर पंसरवा के समीप नव निर्मित पुल के नीचे से युवक की लाश बरामद हुई। लोगों ने युवक की हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर दो घंटे सड़क पर आवागमन को अवरुद्ध रखा।
पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। लाश की पहचान जेब में रखे आधार कार्ड से कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम शिवपुरडीह निवासी सुनील के रूप में हुई। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम ने भी छानबीन कर आवश्यक साक्ष्य जुटाया।
शिवपुरडीह गांव निवासी शिवपूजन प्रसाद का पुत्र सुनील सोमवार की शाम मांगलिक कार्यक्रम में शरीक होने के अपनी मां को पहुंचाने तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सपही टड़वा निवासी मौसा शिवनाथ प्रसाद के घर गया था। युवक रात में घर नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह लोगों ने कसया-तमकुहीरोड मार्ग पर पंसरवा के पास सड़क पर बाइक व नवनिर्मित पुल में एक युवक की लाश देखा तो शोर मचाया। सूचना पर मिलने पर तुर्कपट्टी पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

युवक की जेब में मोबाइल और आधार कार्ड पड़ा था। मोबाइल से नंबर निकाल परिजनों को फोन किया गया तो सभी वहां रोते-विलखते पहुंचे। इसके पहले पुलिस घटना को महज मार्ग दुर्घटना करार करते हुये परिजनों के आये बिना लाश को ले जाने लगी तो वहां मौजूद लोग उग्र हो गये और युवक की हत्या कर लाश फेंके जाने का आरोप लगा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिए।
एसओ तेज जगन्नाथ की सूचना पर सीओ सदर नितेश प्रताप सिंह एसओ सेवरही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और उग्र लोगों को समझाते हुए कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त कराया। जिला मुख्यालय से पहुंची डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम ने गहन छानबीन कर साक्ष्य इकट्ठा किया।

 

 

सुनील के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में सीओ सदर ने कहा कि प्रथमदृष्टया यह घटना सड़क हादसा प्रतीत हो रहा है लेकिन हत्या से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर घटना की जांच कर रही है।

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING