loading...

पटना: पीएम मोदी कल एनडीए की संकल्प रैली में होंगे शामिल, बैनर-पोस्टर से पटी राजधानी

  • 03 March,2019
  • 89 Views
पटना: पीएम मोदी कल एनडीए की संकल्प रैली में होंगे शामिल, बैनर-पोस्टर से पटी राजधानी

पटना:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार 3 मार्च को यहां के गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली में शामिल होंगे। बिहार में एनडीए के तीनों घटक दल जदयू, भाजपा और लोजपा ने इस रैली को लेकर खासा तैयारी की है। पूरी राजधानी बैनर-पोस्टरों से पाट दी गयी है।

प्रधानमंत्री पौने बारह बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे गांधी मैदान जायेंगे। संकल्प रैली के मंच पर बिहार के लोगों के बीच वे दोपहर डेढ़ बजे तक रहेंगे। रैली को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री तथा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, केन्द्रीय मंत्री तथा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान भी संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, जदयू प्रदेश बशिष्ठ नारायण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस भी रैली को संबोधित करेंगे।

 

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान में जैश के ठिकानों को भारतीय वायुसेना द्वारा ध्वस्त किये जाने और विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के बाद प्रधानमंत्री की इस रैली को लेकर बिहार में खासा उत्साह है। एनडीए नेताओं का दावा है कि गांधी मैदान में आजादी के बाद की यह अबतक की सबसे बड़ी रैली होगी। शनिवार को बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा भी कि भीड़ के सारे रिकॉर्ड टूटेंगे। जदयू प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि राजधानी की सभी सड़कें रविवार को भीड़ की वजह से चलती नजर आयेंगी। चुनाव की घोषणा के पूर्व होने वाली इस रैली का संदेश देशभर में जाएगा।

 

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING