बस्ती:भाजपा नेता के उत्पीड़न मामले में एसपी से मिले भाजपाई

  • 15 May,2019
  • 244 Views
बस्ती:भाजपा नेता के उत्पीड़न मामले में एसपी से मिले भाजपाई

बस्ती:भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष गोपेश्वर त्रिपाठी के साथ मतदान के दिन शहर के आर्य कन्या बूथ पर कोतवाल और एक उप निरीक्षक की ओर अभद्रता और उत्पीड़न का मामला तूल पकड़ रहा है। मामले में भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सदर विधायक दयाराम चौधरी की अगुवाई में मंगलवार को एसपी से मिला। उन्हे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कोतवाल के निलंबन और एसआइ दिनेश यादव के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई की मांग की।

 

 

विधायक ने एसपी को बताया कि गोपेश्वर त्रिपाठी 12 मई को शहर के आर्य कन्या बूथ पर मतदान करने गये थे, मतदान केंद्र से बीएलओ, महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, एएनएम आदि को कोतवाल ने लाठियां भांजते हुए बाहर निकाल दिया। इस पर भाजपा नेता ने ऐतराज किया और कहा कि बीएलओ, चुनाव आयोग के निर्देश के तहत मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की सुविधा के लिए रहते हैं। वह इस मामले की जानकारी एसडीएम सदर को दूरभाष से दे ही रहे थे कि कोतवाल एमपी चर्तुवेदी, एसआइ दिनेश यादव गोपेश्वर पर हमलावर हो गए।

 

 

उन्हे कोतवाली भी लेकर चले गए। एसपी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 

 

गोपेश्वर त्रिपाठी, अमरेश पाण्डेय, विमलेन्द्र सिंह, विजय बिहारी तिवारी, अजय कुमार श्रीवास्तव, अनिल कुमार पाण्डेय, अमर सोनी, रमेश कुमार गुप्ता, शक्तिदीप पाठक, जगदीश पाण्डेय, ऋषभ श्रीवास्तव, दिनेश गुप्ता, सीताराम श्रीवास्तव, अनुराग शुक्ल, रामानन्द ‘नन्हें’ अखण्ड पाल व सुधाकर पांडेय मौजूद रहे.

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING