बस्ती: जिला कारागार में सपेरों की बीन पर जेल में निकले चार कोबरा

  • Line : TVL Team
  • 13 August,2019
  • 309 Views
बस्ती: जिला कारागार में सपेरों की बीन पर जेल में निकले चार कोबरा

बस्ती: जिला कारागार में सोमवार को सपेरों ने तीन घंटे तक बीन बजाई और चार जहरीले सांपों को पकड़ा। जिला कारागार में सर्पदंश के मामले सामने आने के बाद जेलर सतीश चंद्र पांडेय ने इसे गंभीरता से लिया। उनकी पहल पर आधा दर्जन सपेरे सोमवार को जेल पहुंचे। बीन की धुन पर अलग-अलग जगह छिपकर बैठे चार सांप बाहर निकल आए। सपेरे इन सांपों को अपनी पोटली में डालकर ले गए।

 

 

जिला कारागार में सोमवार की दोपहर जब अचानक सपेरों की बीन बजनी शुरू हुई तो कैदी हैरान हो गए। जेलर सतीश चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक एक पखवारे के भीतर तीन बंदियों को सर्पदंश का शिकार होना पड़ा। इसमें एक कैदी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। जबकि एक बंदी को सर्पदंश के बाद सदर हॉस्पिटल भेजना पड़ा और एक का इलाज जेल अस्पताल में हुआ।

 

पोटली लेकर आधा दर्जन सपेरे जेल में बीन बजाने पहुंचे। करीब तीन घंटे तक सपेरों ने सांपों की खोजबीन की। इस दौरान जोड़े में दो सांप बाहर निकले तो यह देखकर हर कोई दंग रह गया। बीन से सांपों को काबू में कर सपेरों ने उन्हें अपनी पोटली में बंद कर लिया और जेल से बाहर किया। जहरीले सांपों के पकड़े जाने से ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों के साथ बंदियों ने भी राहत की सांस ली।

 

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING