बस्ती: मारपीट में घायल युवक की मौत, परिजनों की पुलिस से नोकझोंक

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 15 May,2019
  • 340 Views
बस्ती: मारपीट में घायल युवक की मौत, परिजनों की पुलिस से नोकझोंक

बस्ती: नगर थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव में पिछले दिनों दो सगे भाइयों के बीच हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल 19 वर्षीय शिवम की लखनऊ में उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। शव घर पर पहुंचा तो स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख परिजन भड़क गए और उनकी तीखी नोंक झोंक हुई।

 

 

धौरहरा गांव के झिनकू व लालचंद के बीच विवाद हुआ था। गुरुवार को को झिनकू का पुत्र खुशहाल, हृदयराम, हीरालाल पत्नी सोनवर्षा तथा पुत्री कुसुम व रिश्तेदार के पुत्र सुग्रीम लाठी डंडा लेकर लालचंद के घर पहुंच गए। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपितों ने लालचंद के पुत्र शिवम को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उससे छोटे शुभम ने दूसरे के घर में छिप कर जान बचाई। पीड़ित परिवार ने डायल 100 को घटना की सूचना दी, मगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। लालचंद प्राइवेट वाहन से घायल बेटे को लेकर थाने पहुंचा, लेकिन नगर पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं दर्ज की। थाने से काफी देर तक इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर नहीं भेजा गया। उसे पीएचसी तब भेजा गया जब उसकी हालत बिगड़ गई। वहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया था।

 

 

बाद में उसे गोरखपुर से लखनऊ रेफर कर दिया गया। शव घर पहुंचने के बाद नाराज परिजनों ने कहा कि पुलिस ने समय से अस्पताल भिजवाया होता तो वह बच सकता था। एसओ नगर अनिल कुमार ने पीड़ित पक्ष को समझा बुझाकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी किया। बताया कि तीन दिन पहले शिवम की दादी के तहरीर पर खुशहाल, हृदयराम पुत्रगण झिनकू व पत्नी सोनवर्षा व रिश्तेदार सुग्रीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें से तीन की गिरफ्तारी भी हो गई है।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING