loading...

बेंगलुरु में ऐरो शो की पार्किंग में धू-धू कर जलीं 100 कारें

  • 23 February,2019
  • 109 Views
बेंगलुरु में ऐरो शो की पार्किंग में धू-धू कर जलीं 100 कारें

नई दिल्ली:बेंगलुरु में चल रहे ऐरो इंडिया शो के दौरान फिर बड़ा हादसा हुआ है। यहां अचानक पार्किंग में खड़ी कारों में आग लगने से वहां अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक पार्किंग के पास सूखी घास में आग लगने से यह भयावह हादसा हुआ। देखते ही देखते पार्किंग में खड़ी करीब 80-100 कारें आग की चपेट आ गईं। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

 

बता दें कि इससे पहले भी ऐरो इंडिया शो के उद्घाटन से पहले भी एक बड़ा हादसा हुआ था। हरियाणा के हिसार के रहने वाले साहिल गांधी शो के उद्घाटन से एक दिन पहले 19 फरवरी को प्रैक्टिस के दौरान दूसरे विमान से टकरा गए थे। हादसे में दो पायलटों की जान बच गई थी, मगर साहिल के विमान का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने की वजह से वह विमान से बाहर नहीं निकल पाए और हादसे में उनका देहांत हो गया।

शनिवार को एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ। कई कारें एक साथ जल उठीं। आसमान में धुएं का गुबार दिखने लगा तो लोगों में अफरातफरी मच गई। फौरन दमकल विभाग ने मोर्चा संभाल लिया और कड़ी मशक्कत के बाद इस काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि सूखी खास की वजह से आग लगी है।

 

साहिल गांधी को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि
इससे पहले भारतीय वायु सेना की सूर्य किरण ऐरोबैटिक टीम ने अपने दिवंगत साथी साहिल गांधी को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी। सात सूर्य किरण विमानों वाली इस टीम ने आसमान में ‘इनकम्प्लीट डायमंड’ फॉर्मेशन बनाया और अपने साथी को याद किया।

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING