यूपी के देवरिया में खड़े ट्रक से भिड़ी कार, 6 लोगों की मौत

  • 18 May,2019
  • 130 Views
यूपी के देवरिया में खड़े ट्रक से भिड़ी कार, 6 लोगों की मौत

देवरिया: यूपी के देवरिया जिले में गुरुवार की देर रात हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा सोनूघाट -भलुअनी मार्ग पर खड़े ट्रक में कार के भिड़ने से हुआ। मरने वालों में चार देवरिया, एक गोरखपुर और एक बिहार के सीवान का रहने वाला है।

 

 

भलुअनी थाना क्षेत्र के बहोर के रहने वाले रामबली देवरिया के जेल रोड पर ओमप्रकाश यादव के धर्म कांटा पर काम करते हैं। रामबली की बेटी की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर ओमप्रकाश 7 लोगों के साथ गुरुवार की रात उनके घर गए थे। खाने-पीने के बाद रात करीब 1 बजे कार से सभी लोग वापस देवरिया लौट रहे थे। सोनूघाट-भलुअनी मार्ग पर बैरौना पुलिया के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

 

 

इस हादसे में कांटा मालिक ओमप्रकाश यादव (45) पुत्र स्व रामायन यादव निवासी दानोपुर, उनके भतीजे राकेश यादव (22), संतोष सिंह कुशवाहा (32) निवासी नंदानगर गोरखपुर, शशांक मणि (30) पुत्र भोलानाथ (बंदीरक्षक) निवासी जिला कारागार देवरिया, अक्षय लाल (52) पुत्र रामविलास निवासी गडार आंडर सीवान, अनिल श्रीवास्तव (50) पुत्र शिवनरेश निवासी कठिनइया सदर कोतवाली की मौत हो गई, जबकि रामवृक्ष गंभीर रूप से घायल है।

 

 

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उसमें फंसे लोगों को निकाल कर एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING