वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले पर ट्वीट कर घिरीं महबूबा, बाद में टीम इंडिया को दी बधाई

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 17 June,2019
  • 211 Views
वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले पर ट्वीट कर घिरीं महबूबा, बाद में टीम इंडिया को दी बधाई

नई दिल्ली: मैनचेस्टर में रविवार को खेले गए वर्ल्ड कप के हाई वोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रन से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अजेय रहने का रेकॉर्ड बरकरार रखा। इस सुपरहिट मुकाबले से पहले जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के एक ट्वीट पर विवाद खड़ा हो गया। महबूबा ने अपने ट्वीट में कहा था कि हर किसी को अपनी टीम को चियर करने का हक है। इसके बाद वह ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

 

रविवार को क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान दोनों देशों के फैन अपनी-अपनी टीम के लिए चियर कर रहे थे। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भी इस महामुकाबले को लेकर ट्वीट किया। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट में लिखा, ‘आज के मैच में सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत हो सकती है। हर किसी को अपनी टीम को चियर (हौसला अफजाई) करने का अधिकार है।’ अपने इस ट्वीट में उन्होंने लोगों से इस मैच को लेकर सभ्य होने की अपील भी की। (यहां देखें ट्वीट)

 

इस ट्वीट के बाद महबूबा पर कई ट्विटर यूजर बरस पड़े। एक ट्विटर यूजर अब्दुल हसन ने इसके जवाब में लिखा, ‘आज फिर बुरी नजर वालों का मुंह काला होगा क्योंकि आज फिर पाकिस्तान की हार होनी ही है। आई लव माय इंडिया। जय हिंद।’ एक ट्विटर यूजर गीता ने लिखा, ‘भारत ही जीतेगा। ऐसा साफ-साफ बोलने में शर्म आ रही है क्या?’

 

एक ट्विटर यूजर संजीव सूद ने लिखा, ‘हम जानते हैं कि आपका दिल किसके लिए धड़कता है।’ भारत की जीत के बाद ट्विटर यूजर कीर्ति तिवारी ने लिखा, ‘मैडम लेकिन इंडिया ने कर दिया।’

 

हालांकि मैच में टीम इंडिया की जोरदार जीत के बाद महबूबा ने ट्वीट किया, ‘भारतीय क्रिकट टीम को शानदार प्रदर्शन और देश को गर्व करने का मौका देने के लिए बधाई। पाकिस्तान हार गया लेकिन उन्होंने अपने उग्र मिजाज से ट्विटर को और आनंददायक बना दिया।’ (यहां देखें ट्वीट)

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING