loading...

संतकबीरनगर: टेेंपो-बाइक की टक्कर से एक मासूम सहित बस्ती के चार लोगों की मौत

  • 04 February,2019
  • 128 Views
संतकबीरनगर: टेेंपो-बाइक की टक्कर से एक मासूम सहित बस्ती के चार लोगों की मौत

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश में सतकसंतकबीर  के बंडा चौराहे पर सोमवार की दोपहर बाइक और टेंपो की आमने सामने टक्कर में एक वर्षीय मासूम समेत चार की मौत हो गई। इसके अलावा तीन अन्य घायल भी हुए हैं। मरने वालों में तीन एक ही परिवार के हैं जो बाइक से बिड़हर घाट से स्नान करके अपने घर बस्ती जनपद के पड़री जा रहे थे। वहीं मासूम महुली के कजियापुर का रहने वाला है। इसमें तीन लोग घायल भी हुए हैं।

 

बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी शिव पूजन पुत्र हरिलाल (23) अपने दादी फूलादेवी पत्नी मोतीलाल (60) व चचेरा भाई बृजभूषण पुत्र सुबाहू (13) को साथ लेकर बिड़हर घाट पर अमावस्या का स्नान करने गया था। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह बाइक से घर के लिए निकला। अभी बंडा पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार आ रहे टेंपो से सीधे टक्कर हो गई। इस घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टक्कर के बाद टेंपो भी पलट गया।

टेंपो में महुली थाना क्षेत्र के कजियापुर निवासी निरज पुत्र भगवान दास अपने भाभी बबिता पत्नी सूरज(22 ) व भतीजे श्रेयांश (1) को लेकर सीएचसी हैंसर भतीजे का इलाज कराने जा रहा था। इसके अलावा सड़हरा निवासी किशोरी पत्नी अनिल (40) भी बैठी थीं। दुर्घटना में मासूम श्रेयांश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बबिता और किशोरी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं निरज को हल्की चोटे आईं हैं। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों को सूचना दिया। सूचना के बाद अस्पताल में परिजनों के साथ गांव के लोगों की भारी भीड़ पहुंच गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING