सिद्धार्थनगर:मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के नगपरा गांव में शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर एक विवाहिता की मौत

  • Line : TVL Team
  • 13 August,2019
  • 96 Views
सिद्धार्थनगर:मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के नगपरा गांव में शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर एक विवाहिता की मौत

सिद्धार्थनगर: मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के नगपरा गांव में शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर एक विवाहिता की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतका के पिता की तहरीर पर पति व सास के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्जकर लिया है।

 

 

इटवा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी नन्हे की पुत्री प्रमिला(26) की शादी तीन वर्ष पूर्व मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के नगपरा गांव निवासी लक्ष्मन के साथ हुई थी। शादी के शुरुआती समय से ही ससुराल में सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा था। मायके वालों का आरोप है कि प्रमिला को दहेज कम लाने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। ससुराल वाले आए दिन उसे मारते-पीटते थे। इसकी प्रमिला लगातार मायके में शिकायत भी कर रही थी। शनिवार रात संदिग्ध हाल में प्रमिला की ससुराल में ही झुलस कर मौत हो गई। इसकी खबर जब मायके वालों को लगी तो वे बेटी के ससुराल पहुंच गए।

 

उन्होंने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी..

पुलिस ने मामले में पति व सास पर दहेज हत्या का केस दर्ज करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष मिश्रौलिया आलोक श्रीवास्तव का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मृतका के पिता नन्हे की तहरीर पर पति लक्ष्मन, सास कुशमावती पर दहेज हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING