सीएम पर शर्म आती है’ट्वीट पर केजरीवाल ने गंभीर को भेजा नोटिस- गौतम गंभीर

  • 11 May,2019
  • 82 Views
सीएम पर शर्म आती है’ट्वीट पर केजरीवाल ने गंभीर को भेजा नोटिस- गौतम गंभीर

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर के एक ट्वीट को लेकर उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) ने गंभीर पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने आतिशी के खिलाफ अपमानजनक पर्चे बंटवाए जिसके जवाब में पूर्व क्रिकेटर ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अपनी सहयोगी के खिलाफ ऐसी हरकत कर रहे हैं। गंभीर ने साथ ही कहा था कि उन्हें केजरीवाल जैसे सीएम पर शर्म महसूस होती है।

 

 

केजरीवाल ने नोटिस में गौतम गंभीर से अगले 24 घंटे के भीतर लिखित में माफी मांगने और समाचार पत्रों व सोशल मीडिया पर सच और सही तथ्यों के साथ उसे प्रकाशित करने की मांग की है। आप की पूर्वी दिल्ली की कैंडिडेट आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाए थे कि गंभीर ने उनके खिलाफ अपमानजक पर्चे बंटवाए हैं। आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो भी पड़ी थीं। गंभीर ने न सिर्फ इन आरोपों का खंडन किया था बल्कि उन्होंने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा था कि केजरीवाल खुद अपनी सहयोगी के खिलाफ यह हरकत कर रहे हैं।

 

 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘अरविंद केजरीवाल, मैं एक महिला की मर्यादा से खिलवाड़ को लेकर आपके कृत्य की निंदा करता हूं। वह भी ऐसी महिला जो आपकी साथी है। और वह भी चुनाव जीतने के लिए? मुझे अरविंद केजरीवाल जैसे सीएम पर शर्म आती है।’

 

गंभीर को कानून मदद देने को तैयार सुब्रमण्यन :

गंभीर पर लगाए गए आरोपों के बीच जहां क्रिकेट जगत के पुराने साथी वी.वी.एस लक्ष्मण और हरभजन सिंह उनके साथ खड़े दिखाई दिए वहीं अब बीजेपी सांसद और सुप्रीम कोर्ट के वकील सुब्रमण्यन स्वामी ने उन्हें कानूनी मदद की पेशकश की है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट किया, ‘गंभीर नक्सलियों द्वारा प्रचारित एक फर्जी और स्व-रचित अज्ञात चिट्ठी पर क्यों रक्षात्मक हो रहे हैं? उन्हें इसपर ध्यान नहीं देना चाहिए। अगर गूंगा चुनाव आयोग भी नोटिस जारी करता है तो भी नजरअंदाज करें। अगर गंभीर को कोर्ट में मदद चाहिए तो मुझे उनकी मदद करने में खुशी होगी।

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING