सीए की पढ़ाई करने वाली मिस इंडिया 2019 सुमन राव ने बताया, किसका है उनकी लाइफ में सबसे ज्यादा प्रभाव

  • Author : Ashok Chaudhary
  • 16 June,2019
  • 176 Views
सीए की पढ़ाई करने वाली मिस इंडिया 2019 सुमन राव ने बताया, किसका है उनकी लाइफ में सबसे ज्यादा प्रभाव

नई दिल्ली: Femina Miss India 2019 का खिताब को राजस्थान की सुमन राव ने जीत लिया है। मिस इंडिया विनर सुमन राव को मिस इंडिया 2018 की विनर अनुकृति वास ने ताज पहनाया। फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले का आयोजन शनिवार को मुबंई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए।

 

सुमन ने चार्डेड अकाउंटेंट की पढ़ाई की है। सुमन का कहना है कि वो जीवन में उन चीजों को करने की भी हिम्मत रखती हैं जिन्हें लोग अनिश्चित मानते हैं। सुमन जीवन में सबसे ज्यादा प्रभावित अपने माता-पिता से हैं। मिस इंडिया 2019 का खिताब जीतने वाली सुमन कहती हैं कि ये उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धित है। मिस इंडिया विनर सुमन राव इससे पहले मिस नवी मुंबई 2018 की पहली रनरअप भी रह चुकी हैं।

 

फेमिना मिस इंडिया 2019 में दूसरे नंबर छत्तीसगढ़ रहीं। वहीं तीसरे स्थान पर यानी सेकेंड रनर अप रहीं बिहार की श्रेया रंजन। तेलंगाना की संजना विज भी रनर अप रहीं।

 

शनिवार रात हुए फेमिना मिस इंडिया 2019 के कार्यक्रम में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने परफॉर्म किया। इस इवेंट में 30 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। इस खिताब को अपने नाम करने वाली सुमन राव अब थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

 

इस इवेंट को करन जौहर, मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने होस्ट किया था। हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह, रेमो डिसूजा, आयुष शर्मा, मुकेश छाबरा, दिया मिर्जा और नेहा धूपिया सहित कई स्टार्स इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING