सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी आए नजर…देखें Photos

  • 09 June,2019
  • 115 Views
सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी आए नजर…देखें Photos

मुम्बई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सेक्रेटरी शीतल जैन (Sheetal Jain) का मुंबई में निधन हो गया. अपने सेक्रेटरी शीतल जैन (Sheetal Jain) के निधन की खबर सुन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ उनके अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे. लगभग चार दशकों से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha) के सेक्रेटरी के रूप में उनके साथ रहने वाले शीतल जैन (Sheetal Jain) ने 77 वर्ष की उम्र में अपना शरीर त्याग दिया.

 

 

जैन (Sheetal Jain) का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में किया गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ही उनका बाकी परिवार भी शाीतल जैन को अंतिम विदाई देने यहां पहुंचे.

 

 

शीतल जैन (Sheetal Jain) के गुजरने पर ‘बिग बी’ काफी उदास नजर आए, उन्होंने अपनी ये संवेदनाएं अपने ब्लॉग में भी जताईं. ब्लॉग पर अपने सेक्रेट्री के बारे में लिखते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया ‘इन्होंने करीब 40 साल से मेरे कामों का बोझ अपने ऊपर लिया हुआ था…सौम्य, मेहनती, विनम्र और ईमानदारी की एक सच्ची तस्वीर. आज मैं उन्हें उनकी अंतिम यात्रा पर लेकर गया.’

 

 

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING