जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में SBI शाखा के पास बने सेना के बंकर पर आतंकवादियों ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

  • 30 March,2019
  • 119 Views
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में SBI शाखा के पास बने सेना के बंकर पर आतंकवादियों ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

जम्मू और कश्मीर: आतंकवादियों ने आज पुलवामा में एसबीआई शाखा के पास ग्रेनेड फेंका।  आतंकियों ने पुलवामा में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास बने सेना के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया है। पुलवामा में एसबीआई शाखा के पास आज सीआरपीएफ के एक बंकर पर आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड फेंकने के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान घायल हो गए।

 

घायल सीआरपीएफ जवान को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है| वहीं आतंकवादियों ने आज मेन चौक बारामुला में एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी है|

 

 

बता दें कि इससे पहले जम्मू और कश्मीर के रामबन के बनिहाल में आज एक कार में विस्फोट हुआ है। विस्फोट उस समय हुआ जब वहां से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का काफिला वहाँ से गुजर रहा था। धमाके से सीआरपीएफ की बस को मामूली नुकसान पहुंचा है।

 

सीआरपीएफ ने बताया है कि, धमाका आज यानी शनिवार को लगभग 10: 30 बजे, बनिहाल के पास एक सिविल कार में विस्फोट हुआ, जब सीआरपीएफ काफिला आगे बढ़ रहा था। सीआरपीएफ के एक वाहन के पिछले हिस्से में आग लग गई और मामूली क्षति हुई। सीआरपीएफ कार्मिकों को कोई चोट नहीं आई। हादसे की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING