बलरामपुर:कोलयरी से प्राप्त होने वाले रैको के कोयले का वितरण कराने के लिए जिलें में समिति का किया गया गठन

  • Line : kapil patel
  • 13 August,2019
  • 71 Views
बलरामपुर:कोलयरी से प्राप्त होने वाले रैको के कोयले का वितरण कराने के लिए जिलें में समिति का किया गया गठन

बलरामपुर:  यूपी में बलरामपुर जिलें के जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने बताया कि, शासन के अनुपालन में कोलयरी से प्राप्त होने वाले रैको के कोयले का वितरण कराने हेतु जनपद बलरामपुर में पात्र उपभोक्ताओं के निर्धारण के लिए समिति गठित की गई है। गठित समिति में अपर जिलाधिकारी अध्यक्ष, महा प्रबन्धक जिला उद्योग केन्द्र सदस्य, जिलाधिकारी द्वारा संसूचित एशोसिएशन/ईट भठ्ठा एशोसिएशन के प्रतिनिधि बलरामपुर सदस्य, जिला प्रबन्धक पी0सी0एफ0 को सदस्य बनाया गया है।

 

 

 

डीएम ने बताया कि कमेटी द्वारा पात्रता परीक्षण करने के उपरान्त संस्तुत किये गये पात्र उपभोक्ताओं/वास्तविक इकाइयों तथा उनके द्वारा कोयले की मांग की सूची के सापेक्ष जनपद में प्राप्त होने वाले कोयले की रैको का वितरण अपनी देख-रेख में करवाएगी तथा उसके अभिलेख रखेगी।

 

 

 

यदि किसी जनपद का रैक प्वाइंट किसी अन्य जनपद में हैं, तो उस अवस्था में समिति के सदस्य महा प्रबन्धक, जिला उद्योग केन्द्र, जिलाधिकारी संसूचित औद्योगिक एशोसिएशन/ईंट भठ्ठा प्रतिनिधि व जिला मजिस्ट्रेट द्वारा नामित मजिस्ट्रेट/अधिकारी रैक प्वाइंट पर जाकर जनपद के कोयले का वितरण करायेगें तथा अभिलेख समिति के अध्यक्ष को उपलब्ध करायेगें। उन्होंने कहा कि समिति जनपद के पात्र उपभोक्ताओं की सूची तथा उनकी वार्षिक आवश्यकता के आंकलन तथा वितरण के लिए पूर्ण रूप से उत्तरदायी होगी।।

 

 

 

 

 

 

 

रिपोर्ट- सुरेश त्रिपाठी

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING