बलरामपुर: 18 वर्षीय युवती ने फाँसी लगा कर गंवाई अपनी जान

  • Line : kapil patel
  • 23 July,2019
  • 111 Views
बलरामपुर: 18 वर्षीय युवती ने फाँसी लगा कर गंवाई अपनी जान

मौहरिया गांव में हुयी घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुँचे रेहरा थाना प्रभारी राम समुझ प्रभाकर..

  • सीओ उतरौला भी मौके पर पहुँचे और शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गयी

 

 

 

बलरामपुर: बलरामपुर जिले के उतरौला तहसील अंतर्गत विकास खण्ड रेहरा बाजार के ग्राम पंचायत सोनापार के मजरे मौहरिया में 18 वर्षीय युवती मैकुन्निशा पुत्री स्व0अनीश ने सोमवार शाम करीब 4 बजे के आस-पास छत के चुल्ले से दुप्पटा कस कर फाँसी लगा ली और अपनी जान गवाँ बैठी।

 

 

बताते चले कि मृतक मैकुन्निशा अपने घर पर अपनी भाभी,बहन व माँ के साथ रहती थी।जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त घर पर कोई नही था।पूछे जाने पर मृतक की माँ हशमुन्निशा ने बताया कि हम लोग घर के पास में बकरी चरा रहे थे।

 

 

मैकुन्निशा घर पर अकेली थी।कुछ समय बाद जब मेरी बहु शाहनाज जब किसी काम से घर आयी तो दरवाजा बन्द था घर की खिड़की से झाँक कर देखा तो अन्दर मैकुन्निशा दरवाजा बन्द कर के हवा में लटकी हुयी थी।शोर-शराबा मचाने पर स्थानीय लोंग इक्कठा हो गए।स्थानीय लोंगो ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

 

आनन-फानन में मौके पर पहुँचे रेहरा थाना प्रभारी राम समुझ प्रभाकर ने मौके की स्थिति का जायजा किया।और फ़ौरन इस घटना की सूचना सीओ उतरौला मनोज कुमार यादव को दी।मौके पर सीओ उतरौला मनोज कुमार यादव भी पहुँचे।सीओ उतरौला ने स्थानीय लोगो से व परिजनों से घटना की पूंछतांछ की व लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

पूछे जाने पर रेहरा थाना प्रभारी राम समुझ प्रभाकर व सीओ उतरौला मनोज कुमार यादव ने बताया कि घटना की जांच कर जल्द से जल्द सच को सामने लाया जाएगा।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा।

 

 

 

 

रिपोर्ट:- अजय शर्मा (हैप्पी)

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING