loading...

बस्ती: बीजेपी महिला नेता ने पुलिस अधिकारी पर लगाया रेप का आरोप, “बोली डराकर कई बार की दरिंदगी”

  • 05 December,2018
  • 259 Views
बस्ती: बीजेपी महिला नेता ने पुलिस अधिकारी पर लगाया रेप का आरोप, “बोली डराकर कई बार की दरिंदगी”

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शर्मनाक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ खुद को बीजेपी की नेता बताने वाली महिला ने जिले के एक पुलिस अधिकारी पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने दावा किया है कि पुलिस वाले ने उसके घर पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे धमकी देने लगा| खुद को बीजेपी की नेता बताने वाली महिला का कहना है कि पुलिस अधिकारी ने उसके साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार दुष्कर्म किए|

 

 

 

हम आपको बता दे कि पीड़ित महिला नेता पूर्व में गौर ब्लॉक के एक गांव की प्रधान रह चुकी है और पिछले कई बार से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ रही है| महिला नेता की शिकायत के बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपी पुलिस वाले पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है। खुद को बीजेपी की नेता बताने वाली महिला ने पुलिस पर यह भी आरोप लगाए है कि पुलिस जांच की बात कहकर आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है। खबरो के मुताबिक बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस अधिकारी लालगंज थाने में तैनात था| हम आपको बता दे की आरोपी पर रेप और महिला को धमकी देने का मुकदमा तो दर्ज हो गया है लेकिन अभी तक उस पर कोई भी उचित कार्रवाई नहीं हुई है| पीड़ित महिला नेता का दावा किया है कि पुलिस अधिकारियो द्वारा आरोपी पुलिस कर्मी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

 

यह था पूरा मामला:

 

 

खबरो से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना करीब तीन साल पहले अक्टूबर 2015 की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पीड़िता ने कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि साल 2015 में महिला जनप्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं को लेकर उसका थाने पर आना जाना लगा रहता था। पैकोलिया थाने के हेड मोहर्रिर रामधारी दिनकर उर्फ हरचरन इस दौरान थाने तैनात थे| इसी दौरान आरोपी पुलिस कर्मी से महिला का मेलजोल हो गया। महिला नेता द्वारा आरोप लगाया गया है कि 23 अक्टूबर 2015 की रात करीब 9 बजे आरोपी मेरे घर पहुंचा और जबरन दुष्कर्म किया। बाद में उसे डराकर उसके साथ बार-बार संबंध बनाता रहा। महिला ने बताया की इस दौरान आरोपी ने उसके ससुर की स्कार्पियो गाड़ी भी हड़प ली और गैस एजेंसी दिलाने के बहाने पीड़िता से करीब चार लाख रुपये भी ठग लिए। वर्तमान में आरोपी जिले के कप्तानगंज थाने पर तैनात हैं। एएसपी पंकज पांडे ने बताया कि इस मामले में सीजेएम बस्ती के आदेश पर तत्कालीन हेड मोहर्रिर के खिलाफ मामला दर्ज कर इस पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

 

Author : Ankit Gupta
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING