loading...

बस्ती: आचार संहिता लगते ही उतारे गये बैनर पोस्टर

  • 10 March,2019
  • 127 Views
बस्ती: आचार संहिता लगते ही उतारे गये बैनर पोस्टर

बस्ती :  लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आदर्श आचार संहिता आज शाम लगने के बाद से बस्ती मण्डल के तीनो जनपदो में जिला व नगर पालिका प्रशासन के द्वारा सार्वजनिक स्थलो पर लगे प्रचार प्रसार के लिए राजनैतिक दलो व सरकार द्वारा लगाये गये होर्डिंग बैनरो के हटाये जाने का अभियान तेजी से चल रहा है।

 

देर शाम शुरू इस अभियान को लेकर जनपद में पालिका प्रशासन द्वारा दो टीमो का गठन कर होडिंग बैनर हटाने का कार्य किया जा रहा है। इसको लेकर अधिशाषी अधिकारी डा. मणि भूषण तिवारी ने बताया कि पहली टीम विकास भवन, शास्त्री चैक, कम्पनी बाग, दीवानी कचहरी पर कार्य कर रही है।

 

वही दूसरी टीम पाण्डेय बाजार, रेलवे स्टेशन सहित अन्य जगहो पर होर्डिंग बैनर उतार रही है। वही जनपद संतकबीर नगर में भी होर्डिंग बैनर उतरवाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। इसको अधिशाषी अधिकारी संतकबीरनगर बीना सिंह ने बताया कि अभियान के तहत पूरे शहर के कचहरी, स्टेशन सहित मुख्य चैराहो पर लगाये गये बैनरो को उतारने का कार्य किया जा रहा है।

 

 

इसी कड़ी में सिद्धार्थनगर में भी जिलाधिकारी कुणाल सिलकू के निर्देशन में जिले के जिलाधिकारी कार्यालय, बस स्टेशन, चैराहा एवं सड़को के बगल में लगे खम्भो पर से राजनैतिक प्रसार प्रसार हेतु लगाये गये बैनरो व पोस्टरो को निकाला गया। साथ ही साथ श्री कुणाल ने शख्त निर्देशन दिया कि आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो के प्रति कड़ी कार्यवाही की जायेगी। इस बावत किसी भी प्रकार का प्रचार-प्रसार एवं लाउस्पीकर बजाये जाने पर पूर्णतया रोक लगायी गयी है।

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING