तेजप्रताप यादव ने राजद के छात्रसंघ अध्यक्ष के पद से दिया इस्तीफा, कहा-नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं

  • 28 March,2019
  • 192 Views
तेजप्रताप यादव ने राजद के छात्रसंघ अध्यक्ष के पद से दिया इस्तीफा, कहा-नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं

बिहार: तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने राजद के छात्रसंघ अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है| तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर बताया कि मै राजद के छात्रसंघ अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया हूँ| उन्होंने ट्वीट कर कहा कि- छात्र राष्ट्रीय जनता दल (RJD’s Student Wing) के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूँ। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे।

 

 

हालांकि उससे पहले एक दूसरे ट्वीट में तेजप्रताप ने गगन यादव को छात्र राजद का प्रदेश अध्‍यक्ष चुने जाने पर बधाई दी थी| उन्होने टृवीट कर लिखा था कि, पटना विश्वविद्यालय के छात्र और छात्रों के हक की लड़ाई हमेशा लड़ने वाले गगन यादव को छात्र राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बहुत बहुत बधाई। उम्मीद है छात्र राजद के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष छात्रों के संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए छात्र राजद को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

 

 

बता दें कि इससे पहले 25 मार्च को जनाधिकार पार्टी पर हमला करते हुए तेजप्रताप ने कहा था कि, सोशल मीडिया पर मेरे छवि को धूमिल करने की कोशिश करने वाली जनाधिकार पार्टी की इस महिला कार्यकर्त्ता को शायद पता नहीं है कि सोशल मीडिया पर किसी की छवि को डिफेम करना व अफवाह फैलाना ‘सायबर अपराध’ है। पप्पू यादव की पार्टी ऐसे ही डिजिटल अपराधियों को संरक्षण देने का कार्य कर रही है।

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING