CM नीतीश कुमार ने जाहिर की नाराजगी, बोले- नही चाहिए कैबिनेट में एक सीट

  • 31 May,2019
  • 325 Views
CM नीतीश कुमार ने जाहिर की नाराजगी, बोले- नही चाहिए कैबिनेट में एक सीट

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) नेता नीतीश कुमार ने मोदी सरकार में शामिल न होने को लेकर नाराजगी जाहिर की है।  CM नीतीश कुमार ने कहा कि जब मुझे बताया गया कि एक सीट जद (यू) को दी जाएगी, तो मैंने कहा था कि हमें इसकी जरूरत नहीं है, लेकिन मैं अपनी पार्टी के लोगों से पूछूंगा। मैंने सभी से पूछा, उन सभी ने कहा कि यह उचित नहीं है कि हम केवल एक साथ होने पर प्रतीकात्मक भागीदारी दिखाते हैं। हम पूरी तरह से एनडीए में हम एक साथ हैं, परेशान नहीं।

 

 

 

बिहार के सीएम और जेडी (यू) नेता नीतीश कुमार ने कहा कि, मैं समाचार पत्रों में रिपोर्ट देख रहा हूं कि हमने मंत्रालय में 3 सीटें मांगी थीं, यह गलत है। हमने कोई सीट नहीं मांगी थी। हमने किसी भी मंत्रालय की मांग नहीं की थी।  कटाक्ष के साथ नीतीश ने कहा कि हम ऐसे ही सरकार के साथ हैं।

 

 

कल यानी गुरुवार को शपथ ग्रहण के दौरान बिहार CM  नीतीश कुमार ने कहा था- वे मंत्रिमंडल में जेडीयू से केवल 1 व्यक्ति चाहते थे, इसलिए यह सिर्फ एक प्रतीकात्मक भागीदारी थी। हमने उन्हें सूचित किया कि यह ठीक है हमें इसकी आवश्यकता है। यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, हम पूरी तरह से एनडीए में हैं और परेशान नहीं हैं। हम एक साथ काम कर रहे हैं, कोई भ्रम नहीं है।

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING