CM नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर किया पलटवार: कहा-कुछ लोगों का काम ही मीडिया की सुर्खियां बनना

  • 04 June,2019
  • 129 Views
CM नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर किया पलटवार: कहा-कुछ लोगों का काम ही मीडिया की सुर्खियां बनना

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी नेता सुशील मोदी, जीतनराम मांझी, रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान एक साथ इफ्तार पार्टी में नज़र आए थे| इफ्तार पार्टी की तस्वीर का इस्तेमाल कर गिरिराज सिंह ने तंज कसा था| अब बिहार के सीएम और JDU नेता नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि-कुछ लोगों का काम ही मीडिया की सुर्खियां बनना है। उन्होने कहा कि वह (गिरिराज सिंह) यह सब इसलिए करता है ताकि मीडिया इससे बाहर की खबरें बनाए।

 

 

 

वही इससे मामले को लेकर बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने गिरीराज सिंह को फ़ोन कर नसीहत दी|  कहा – इस तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए और इस तरह के बयान देने से बचने के लिए कहा है| गिरीराज सिंह ने नीतीश कुमार की इफ़्तार पार्टी पर चुटकी लेते हुए सवाल उठाये थे

 

 

 

 

 

 

 

बता दे कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश की इफ्तार पार्टी पर तंज कसा था।  गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था- कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है???

 

 

इसके बाद गिरिराज के बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया, जिसमें पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज पर कार्रवाई की मांग की। संजय सिंह ने कहा कि गिरिराज सिंह ये किस तरह की भाषा का प्रयोग करते है… हमलोग विकास की बात करते हैं, ये लोग विनाश की बात करते हैं। हम लोग हिंदू नहीं हैं? पूजा नहीं करते हैं? हम लोग टीका भी लगाते हैं, टोपी भी पहनते हैं।

 

 

केसी त्यागी ने कहा कि गिरिराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वो बात भूल गए जो प्रधानमंत्री ने संसद भवन में कही थी कि सभी धर्मों को साथ लेकर चलना है। त्यागी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद जो आबूधावी में स्थित है, वहां के शेख जायद और इमाम के साथ बड़ी मोहब्ब्त के साथ पूरी मस्जिद का निरिक्षण किया था। जो उनके विश्वास जीतने की परंपरा का हिस्सा है। अब चुनाव का वक्त नहीं है, हां सुर्खियां बटोरने का वक्त जरूर है।

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING