“भारत” दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला बना पहला ट्रेलर!

  • Line : kapil patel
  • 22 April,2019
  • 257 Views
“भारत” दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला बना पहला ट्रेलर!

नई दिल्ली: भारत को दुनिया के नक्शे पर अपने लेबल के साथ एक नई पहचान दिलाने वाले भूषण कुमार की टी-सीरीज़ दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बन गया है।  टी-सीरीज़ की महिमा को ओर अधिक बढ़ाते हुए, कंपनी की आगामी फ़िल्म “भारत” दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर होगा।

 

 

भूषण कुमार के लेबल ने, दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बनकर देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है। राष्ट्र को एक बार फिर गर्वित महसूस करवाते हुए, टी-सीरीज़ के प्रमुख अब सलमान खान के भारत का ट्रेलर को उनके विश्व प्रसिद्ध यूट्यूब मंच पर लॉन्च करने के लिए तैयार है।

 

 

एक व्यक्ति और एक राष्ट्र की कहानी, टी-सीरीज़ की आगामी भारत छह दशकों की अवधि में फैली एक ड्रामा फ़िल्म है।हिंदी मीडियम जैसी कंटेंट फ़िल्म के साथ मनोरंजन करने के बाद, टी-सीरीज़ अब भारत, साहो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी अन्य फिल्मों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

 

इस साल और आने वाले साल में फिल्मो की दिलचस्प सूची के साथ, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने दुनिया में अग्रणी कंटेंट प्रदाता के रूप में अपने लिए जगह बना ली है।

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING