भारत के गीत “चाशनी” में दिखेगी सलमान खान और कटरीना कैफ की सिज़लिंग केमिस्ट्री, देखें VIDEO….

  • Author : kapil patel
  • 30 April,2019
  • 436 Views
भारत के गीत “चाशनी” में दिखेगी सलमान खान और कटरीना कैफ की सिज़लिंग केमिस्ट्री,  देखें VIDEO….

नई दिल्ली: सलमान खान अभिनीत “भारत” साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म है। फ़िल्म के ट्रेलर और गीत “स्लो मोशन” के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, अब निर्माताओं ने फ़िल्म  के अगले  गीत “चाशनी” का टीज़र रिलीज किया ।

 

 

यह गाना २ मई को  रिलीज होगा | चाशनी एक रोमांटिक गीत है जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर देखने मिलेगी।  इस गाने को वास्तविक सुंदर स्थानों पर फिल्माया गया है। विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी द्वारा रचित यह गाना वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है।

 

 

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, भारत के साथ अली अब्बास ज़फर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ तीसरी बार सहयोग कर रहे है। फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

 

 

 

हाल ही में रिलीज किये गए ट्रेलर में, इतिहास के पन्नों के संदर्भ में जीवन के छह दशकों गुज़रते हुए एक आदमी और राष्ट्र की रंगीन यात्रा प्रस्तुत की गई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 5 जून 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

 

 

 

देखें  Chashni Teaser VIDEO….

 


 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING