फिल्म भारत का बहुप्रतीक्षित गीत “स्लो मोशन” हुआ रिलीज, देखें VIDEO

  • 25 April,2019
  • 201 Views
फिल्म भारत का बहुप्रतीक्षित गीत “स्लो मोशन” हुआ रिलीज, देखें VIDEO

नई दिल्ली: फिल्म भारत का पहला सबसे प्रतीक्षित गीत ‘स्लो मोशन’ आखिरकार आज रिलीज हो गया है जिसे सुन कर हम थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे है | देशभर से बढ़िया प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, सलमान खान ने बीते दिन गाने का टीज़र रिलीज़ करने के बाद आज ‘स्लो मोशन’ नामक फिल्म का पहला ट्रैक रिलीज कर दिया है, जिसका प्रशंसकों को इंतजार था!

 

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर गाना साझा करते हुए लिखा,”आजा डूब जाऊ तेरी आँखों के ओशियन में, “स्लो मोशन” में!

 

 

फ़िल्म के इस पहले गीत में साल 1964 से द ग्रेट रूसी सर्कस का युग दर्शाया गया है। विशाल और शेखर की आवाज़ में, नक्श अज़ीज़ और श्रेया घोषाल विशेषता वाला यह गीत मेघदीप बोस द्वारा रचित है और इरशाद कामिल ने इस गाने के बोल लिखे हैं।

 

 

गाने के वीडियो में फ़िल्म की प्रमुख अभिनेत्री कैटरीना कैफ नहीं बल्कि दिशा पटानी नज़र आ रही हैं। दिशा ने पीले रंग की साड़ी में एरियल लूप पर करतब दिखाते हुए आग लगा दी है और इस गाने में सलमान उनका साथ देते हुए नज़र आ रहे है। गाने में दीशा ने अपने लुक्स के साथ तापमान बहुत अधिक बढ़ा दिया है और साथ ही दोनों की जोड़ी प्रशंसकों के बीच खूब वाहवाही बटोर रही है जिसने फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा ओर अधिक बढ़ा दी है।

 

 

भारत का ट्रेलर इस साल का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में से एक था जो देश भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुका है। फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान फ़िल्म में अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे। इससे पहले, निर्माताओं ने टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था जिसमें फिल्म के पहलुओं की झलक से रूबरू करवाया गया था।

 

 

 

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

 

 

 


 

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING