‘मेड इन हेवन’ की रिलीज़ से पहले ‘रितेश सिधवानी’ ने ‘अमेज़न स्टूडियो’ हेड जेनिफर सल्के के लिए एक विशेष पार्टी का किया आयोजन

  • Author : kapil patel
  • 09 March,2019
  • 246 Views
‘मेड इन हेवन’ की रिलीज़ से पहले ‘रितेश सिधवानी’ ने ‘अमेज़न स्टूडियो’ हेड जेनिफर सल्के के लिए एक विशेष पार्टी का किया आयोजन

मुंबई: एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (Excel Media and Entertainment)  और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल (Amazon Prime Video Original) ने एक और शानदार वेब शो मेड इन हेवन के लिए हाथ मिलाया है जो अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। मेड इन हेवन (Made in Heaven) के रिलीज से पहले, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (Excel Media and Entertainment)  के रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani ) ने अमेज़ॅन स्टूडियो की प्रमुख जेनिफर सल्के (Jennifer Salke) का स्वागत करते हुए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था

 

 

 

 

 

इस पार्टी में मेड इन हेवन के निर्माता, ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) , रीमा कागती (Reema Kagti) , अलंकृता श्रीवास्तव के साथ वेब श्रृंखला की स्टार कास्ट शोभिता धुलिपला, जिम सर्भ, कल्कि कोवलिन उपस्थित थे। गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी भी इस पार्टी में निर्देशक करण अंशुमन के साथ नज़र आये। सिद्धांत फ़िल्म से इनसाइड एज में भी नजर आ चुके है।

 

 

 

 

 

निर्माताओं और स्टार कास्ट के अलावा, निर्देशक युगल आर बाल्की और गौरी शिंदे, विशाल भारद्वाज, अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) अपनी पत्नी सहित रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) की इस विशेष पार्टी में अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगाते हुए नज़र आये।

 

 

 

 

 

“मेड इन हेवन” में दिल्ली के दो वेडिंग प्लानर्स, तारा और करण की ज़िंदगी से रूबरू करवाया जाएगा। भारत देश पुराने और नए रीतिरिवाजों का एक शक्तिशाली मिश्रण है। भड़कीली और खर्चीली भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि में परम्परा और आधुनिक आकांक्षाओं के टकराव के बीच अनेक रहस्य और हज़ारों सफ़ेद झूठ से पर्दा हटता जाता है। भारतीयों का मानना है कि शादियां स्वर्ग में बनती हैं और यह इन पवित्र अवधारणाओं के खिलाफ है कि तारा और करण की व्यक्तिगत यात्रा अलग राह पर चली जाती है।

 

 

 

 

अपनी समस्याओं का पता लगाते हुए, वह इन शाही और भव्य शादी के पीछे छिपी सच्चाई खोजते हुए यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि क्या विवाह वास्तव में स्वर्ग में बनते हैं। श्वेता  त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, अमृता पुरी, और मनजोत सिंह अन्य लोग तारा और करण के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

 

 

 

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (Excel Media and Entertainment) के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की यह आगामी श्रृंखला आज रिलीज हो चुकी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING