loading...

वॉग यूएस के कवर पेज पर छाई दीपिका पादुकोण

  • 15 March,2019
  • 221 Views
वॉग यूएस के कवर पेज पर छाई दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण हर कदम पर नई ऊंचाइयों को छूने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। प्रतिष्ठित मैडम तुसाद में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, दीपिका पादुकोण ने एवेंजर्स स्टार स्कारलेट जोहानसन और दक्षिण कोरियाई स्टार डोना बे के साथ वॉग कवर शेयर किया है।

 

एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण ने वैश्विक स्तर पर अपनी अनगिनत उपलब्धियों के साथ गहरी छाप छोड़ दी है। वॉग के अप्रैल एडिशन में शामिल हो कर दीपिका पादुकोण ने एक ओर सफलता अपने नाम कर ली है।

 

फ्लोरल येलो ड्रेस और खूबसूरत हेडगेयर के साथ दीपिका पादुकोण बेहद आकर्षक नज़र आ रही है। दीपिका सिर्फ़ देश मे ही नहीं बल्कि विदेश में भी रेड कॉर्पेट पर अपने मोहक लुक के लिए प्रसिद्ध है। चाहे वो कांन्स से ओरिगेमी हॉट-पिंक लुक हो, फ्रिल्ली गाउन, हरे रंग की थाई-हाई स्लिट गाउन या फिर मेट गाला लुक, अभिनेत्री का हर स्टाइल मंत्रमुग्ध कर देने वाला रहा है।

 

 

अनगिनत पुरस्कार अपने नाम करने वाली दीपिका पादुकोण ने इन वर्षों में कई मजबूत, शक्तिशाली, और स्वतंत्र किरदार दिए हैं और वह अब तक की सबसे अधिक सम्मानित अभिनेत्री में से एक है। अपनी पिछली फ़िल्म ‘पद्मावत’ की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गईं है।

 

 

सबसे खूबसूरत महिला, दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

 

 

 

 

Author : Ankit Gupta
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING