दीपिका पादुकोण ने एक सप्ताह में अपनी सभी दिल्ही तम्मन्ना की पूरी

  • 19 March,2019
  • 162 Views
दीपिका पादुकोण ने एक सप्ताह में अपनी सभी दिल्ही तम्मन्ना की पूरी

नई दिल्ली:बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए पिछला सप्ताह बेहद खास था, एक तरह अभिनेत्री ने मैडम तुसाद (Madame Tussauds) में अपने प्रतिष्ठित स्टैच्यू ऑफ पर्पस का अनावरण किया और दूसरी तरफ ग्लोबल टैलेंट के रूप में वोग इंटरनेशनल कवर की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आई थी। दोनों ही इवेंट अभिनेत्री के जीवन में बेहद महत्व रखते है।

 

अभिनेत्री लंबे समय से मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने में सक्रिय आवाज रही है और अभिनेत्री ने अपना वैक्स स्टेचू भी अपनी इसी पहल के प्रति समर्पित किया है, इसलिए इसे स्टैच्यू ऑफ पर्पस नाम दिया गया है।

 

हाल ही में दीपिका (Deepika Padukone) ने लंदन से इंस्टाग्राम पर लाइव जा कर अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण किया था जिसका पहला लुक देख कर इंटरनेट पर हलचल पैदा हो गयी थी।

 

 

 

मैडम तुसाद (Madame Tussauds) में पेश की गई इस प्रतिमा को दीपिका पादुकोण ने अपने फाउंडेशन को समर्पित किया है क्योंकि उनका मानना है कि जिस तरह वह अपने फाउंडेशन के लिए खड़ी रहती है, ठीक उसी तरह उनकी यह प्रतिमा भी इस फाउंडेशन के समर्थन में भागीदार होगी।

 

अप्रैल महीने के वोग इंटरनेशनल कवर में 14 देशों से 14 सुपरस्टार इस मैगज़ीन की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आ रहे है जिसमें दीपिका पादुकोण अमेरिका की सबसे बड़े स्टार स्कारलेट जोहानसन और दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी स्टार बे डोना के साथ नज़र आ रही है।

 

बॉक्स ऑफिस की रानी और बॉलीवुड की अभिनेत्री को न केवल भारत में प्यार और प्रशंसा प्राप्त हुई है बल्कि ग्लोबल स्तर पर भी अपने आकर्षण का जादू बिखेरने में क़ामयाब रही है। दुनिया भर में अभिनेत्री के अनगिनत प्रशंसकों को जहन में रखते हुए, स्टैच्यू ऑफ़ परपज़ में दीपिका को खूबसूरत कान्स लुक में पेश किया गया है।

 

 

अपनी पिछली फ़िल्म पद्मावत की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गईं है। एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर निर्विवाद रूप से 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की कई फिल्मों की क्वीन हैं।

 

सबसे खूबसूरत महिला, दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING