loading...

ट्विटर ने पिउडाईपाई को दिया करारा जवाब, Mere Paas Maa Hai कर रहा है ट्रेंड!

  • 13 March,2019
  • 207 Views
ट्विटर ने पिउडाईपाई को दिया करारा जवाब, Mere Paas Maa Hai कर रहा है ट्रेंड!

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी-सीरीज़ (T-Series)  और पिउडाईपाई के बीच चल रहा डिजिटल युद्ध अब एक चर्चा का विषय बन गया है। इस घमासान युद्ध में भूषण कुमार  (Bhushan Kumar) के समर्थन में जनता जनार्दन देशभक्ति में डूबी हुई नज़र आ रही है।

 

 

यूट्यूब पर अधिकतम सब्सक्राइबर पाने की होड़ में,  टी-सीरीज़ और पिउडाईपाई सबसे ज़्यादा सब्सक्राइबर अपने नाम करने की दौड़ में शामिल हो गए हैं। अपनी स्थिति पर मंडरा रहे खतरे को देखते हुए, पिउडाईपाई बेहद नीचे गिर कर इस भारतीय आंदोलन को अपमानित कर रहे है।

 

लेकिन अंतर्राष्ट्रीय कॉमेडियन को करारा जवाब देते हुए, ट्विटर पर जनता ने हैशटैग Mere Paas Maa Hai के साथ उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

 देखिए ट्विटर पर जनता का क्या कहना है –

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जैसा कि अंतर्राष्ट्रीय हास्य कलाकार अपने चुटकुलों, विचारों और स्वतंत्रता का दावा करते हैं, ऐसे में पिउडाईपाई को माता शेरावली की शक्ति दर्शाते हुए भारतीय युवाओं ने #merepasMAAhai ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

 

 

इससे पहले, भूषण कुमार ने भारत को नंबर एक बनाने की गुहार के साथ सभी भारतीयों से एक भावनात्मक वीडियो के जरिये ग़ुज़ारिश की थी। जिसके बाद, टी-सीरीज़ के मुख्या को मशहूर हस्तियों के साथ-साथ आम जनता का भी भरपूर समर्थन मिला, परिणामस्वरूप सब्सक्राइबर की संख्या में इज़ाफ़ा देखने मिला।

 

 

सलमान खान, अजय देवगन, कृति सेनन, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी सहित अन्य लोग भारत के एकीकरण में भूषण कुमार का साथ देते हुए नज़र आ रहे है। हर पल सब्सक्राइबर की संख्या में उतार-चढ़ाव के साथ, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और पिउडाईपाई एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे है।

 

 

बिज़नेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है। 13 मार्च 2006 को स्थापित किये गए इसमें 29 उप-चैनल, गाने और फिल्म ट्रेलर शामिल हैं।

 

 

 

 

Author : Ankit Gupta
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING