loading...

गोरखपुर: 5 दिन बाद भी ‘उरी’ को टैक्स-फ्री करने का शासनादेश नहीं

  • 03 February,2019
  • 78 Views
गोरखपुर: 5 दिन बाद भी ‘उरी’ को टैक्स-फ्री करने का शासनादेश नहीं

गोरखपुर: विक्की कौशल, यामी गौतम अभिनीत फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली सरकार ने प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है। कुंभ मेले में 29 जनवरी को हुई यूपी कैबिनेट की मीटिंग में फिल्स से स्टेट जीएसटी टैक्स हटाने का निर्णय लिया। लेकिन पांच दिन बाद भी सिनेमाघरों में फिल्म के दर्शकों को सस्ती टिकटें उपलब्ध नहीं हो सकी हैं।

 

गोरखपुर शहर के एडी सिनेमा मॉल में यह फिल्म प्रदर्शित हैं लेकिन फिल्म देखने आने वाले दर्शक खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं जब टिकट लेने के बाद उन्हें पता चल रहा है कि फिल्म अभी टेक्स फ्री नहीं हुई है। दर्शकों को ज्यादा पूछताछ करने पर काऊंटर पर दुर्व्यवहार का सामना भी करना पड़ रहा है।

 

फिल्म देखने पहुंचे राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें शनिवार को ऐसी ही जिल्लत उठानी पड़ी। समाचार पत्रों तक में फिल्म के ऊत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने के विज्ञापन प्रकाशित हो रहे हैं जिन्हें देख कर फिल्म देखने पहुंचने वाले दर्शक सस्ती टिकट की उम्मीद से पहुंचते हैं।
सनद रहे कि भारतीय सेना द्वारा साल 2016 में पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक की पृष्ठभूमि पर यह फिल्म आधारित है।

 

फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ इस साल की पहली फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में पहुंची है। आदित्य धर के निर्देश में बनी फिल्म उरी को 8 करोड़ 20 लाख रुपये की ओपनिंग मिली थी।‘‘अब तक मुख्यालय से उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को टैक्सफ्री करने के लिए कोई शासनादेश नहीं मिला है। शासनादेश मिलते ही अनुपालन शुरू कराया जाएगा।’’

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING